फ्लैट किरायों के साथ उबर राइड पैकेज भारत भर में 7 शहरों में शुरू हो रहा है

0
38

दैनिक कमोडिटी को सस्ता बनाने के लिए, उबर ने भारत में सवारी पैकेज शुरू किया है। नवीनतम फीचर जो सवारी के लिए फ्लैट किराया सवारी देता है, शुरू में देश भर के सात शहरों में चुनिंदा राइडर के लिए तैयार हो रहा है। जबकि दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई, हैदराबाद, पुणे और कोलकाता में सवारों को अपने उबेर्गो और उबरप्रिमियर सवारी पर फ्लैट किराए का लाभ ले सकते हैं, जबकि सवारी पास के साथ चेन्नई की सवार केवल उबेर्गो सवारी के लिए विकल्प चुन सकते हैं। प्रत्येक फ्लैट किराया सवारी पास 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और एक निश्चित यात्रा सीमा है। हाल ही में उबेर के सबसे करीबी प्रतियोगी और देश में प्रमुख कैब एग्रीगेटर्स में से एक, ओला, को इसी तरह की सुविधा के साथ देखा गया था जिसे ओला पास कहा जाता है।

 

एक उबेर के प्रवक्ता ने बताया कि सवारी पैकेज यूबरपीएएसएस का एक विकास है जिसे पिछले साल जून में चुनिंदा सवारों में एक पायलट के रूप में लॉन्च किया गया था। “हम हमेशा हमारे सवारों के लिए उबेर अनुभव को बढ़ाने के नए तरीकों के बारे में सोच रहे हैं। UberPASS एक ऐसा उत्पाद था जिसे चुनिंदा शहरों में पायलट के रूप में लॉन्च किया गया था। यह हमें हमारे सवार की जरूरतों को बेहतर ढंग से समझने में मदद करता है और इसके परिणामस्वरूप, उबेर ने हाल ही में एक अधिक उन्नत उत्पाद जिसे सवारी पैकेज कहा जाता है, “कंपनी ने गैजेट 360 के लिए एक बयान में कहा

 

सवारी पैकेज की पेशकश का मुख्य उद्देश्य पहले की तुलना में सवारी अधिक सस्ती करना है। प्रवक्ता ने कहा, “राइड पैकेजेस को राइडर्स को दैनिक कम्यूट की जरूरतों के समाधान के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे सड़कों को और अधिक सस्ती भी हो सकता है।” यह पिछले साल बेंगलुरु में उबेर्गो सवारों पर पहली बार परीक्षण किया गया था।

यह ध्यान देने योग्य है कि सभी उपयोगकर्ताओं के लिए अभी तक उबर राइड संकुल उपलब्ध नहीं है हालांकि, हमने दिल्ली और मुंबई में अपनी उपस्थिति देखी। मुंबई क्षेत्र में, सवारों को फ्लैट किराया उबेर्गो सवारी रुपये मिल सकता है। 199 और उबरप्रेमीर की सवारी रु। 15 9. दूसरी ओर, दिल्ली क्षेत्र के सवारों को उबेर्गो की सवारी के साथ रु। 12 9, जबकि यूबरपेरिएमर की सवारी मुंबई में उपलब्ध है, जो कि रुपये में है, के समान है। 15 9. शुरू में, पेटीएम राइड पैकेजेस के तहत चुने गए पास के लिए एकमात्र भुगतान विकल्प है।

उबर ऐप में एक सवारी दर मेनू विकल्प है जो कि सपाट किराया सवारी पास तक पहुंच प्रदान करता है। पास पास खरीदा जाने के बाद, इसे किसी अन्य पास या रिफंड के साथ नहीं बदला जाएगा। उबेर एप पर सहायता अनुभाग यह पुष्टि करता है कि अगर उपलब्ध सवारी के माध्यम से प्रस्तावित फ्लैट किराया से कम सवारी किराया कम है, तो कंपनी आपको कम से कम दो राशि का प्रभार देगा। इसी तरह, यदि कुल किराया फ्लैट किराया से अधिक है लेकिन अधिकतम टोपी से कम है, तो केवल फ्लैट किराया राशि का शुल्क लिया जाएगा।

ऐप में देखी गयी पूछे जाने वाले प्रश्न के मुताबिक, उबेर फ्लैट किराया राशि के अलावा प्रतीक्षा शुल्क का शुल्क ले सकता है। साथ ही, हमने पाया कि फ्लैट किराया सवारी की खरीद के बावजूद अभी भी महंगे मूल्य निर्धारण लागू होगा। हम इस मोर्चे पर अधिक जानकारी के लिए बाहर पहुंचे हैं।

ओबर राइड पैकेजों के समान, ओला ने पिछले महीने देश में फ्लैट किराए की पेशकश के लिए ओला पास सदस्यता शुरू कर दिया। ओला की सुविधा को ओला माइक्रो, मिनी और प्राइम सवारी की एक संख्या के लिए उपलब्ध के रूप में सूचीबद्ध किया गया है और बेंगलुरु, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर और मुंबई सहित कुछ मुख्यालयों में उपलब्ध है। ओबर के विपरीत, ओला पीक मूल्य निर्धारण को लागू नहीं करती है – ओला पास फ्लैट किराए पर – वृद्धि मूल्य के लिए इसकी शब्दावली हालांकि, ओला की फ्लैट किराए पर 5 किमी से 20 किमी तक की दूरी है, जो उबर की सवारी पैकेजों में नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here