पहला लाइटनिंग आधारित वायरलेस क्यूई चार्जर यहां है

0
55

LXORY वायरलेस चार्जिंग व्यवसाय में बिल्कुल बड़ी कंपनी नहीं है, लेकिन उन्होंने 9to5 मैक के माध्यम से ऐप्पल के लाइटिंग केबल्स के लिए एक इनपुट के साथ वायरलेस चार्जर को रिलीज करने वाला पहला खिलाड़ी बनने में कामयाबी हासिल की है।

लगभग हर दूसरे चार्जर में माइक्रो यूएसबी, यूएसबी-सी या एक मालिकाना बंदरगाह होता है जो दीवार प्लग से चार्जिंग पैड तक बिजली उत्तीर्ण करता है। लेकिन LXORY का नया पैड – आधिकारिक तौर पर, “एलएक्सरीयर ड्यूल वायरलेस चार्जिंग पैड” – ऐप्पल के अपने मालिकाना कनेक्टर के लिए एक इनपुट प्रदान करता है। इसका मतलब है कि यदि आप अपने iPhone चार्ज करने के लिए वायर्ड और वायरलेस विकल्पों के बीच स्विच कर रहे हैं तो आपको केबल बदलने की आवश्यकता नहीं होगी।

लेकिन लाइटनिंग की पेशकश करने वाले सबसे पहले केवल एलएक्सरी पैड नहीं है, यह माइक्रोएस्बी और यूएसबी-सी इनपुट की पेशकश के जरिए एक कदम आगे भी चलाता है। तो आप अपने डेस्क पर सेट अप करने वाली केबल चार्ज कर रहे हैं, तो आप सिर्फ एलएक्सरी पैड को ठीक से प्लग कर अपने रास्ते पर जा सकते हैं। पैड स्वयं एक बार में क्यूई-सक्षम डिवाइस तक भी चार्ज कर सकते हैं, और इसमें वायर्ड चार्जिंग के लिए अन्य केबल प्लग करने के लिए, एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट भी है।

LXORY के पैड के साथ कुछ समस्याएं हैं सबसे पहले, आपको अपनी दीवार प्लग प्रदान करने की आवश्यकता होगी, चूंकि एक बॉक्स में शामिल नहीं है। दूसरा, एलएक्सरी पैड केवल प्रत्येक चार्जिंग पैड के लिए 5W का आउटपुट का समर्थन करता है, इसलिए आप एप्पल या सैमसंग के वायरलेस फास्ट चार्जिंग फीचर्स का लाभ लेने में सक्षम नहीं होंगे, जिनके क्रमशः 7.5W और 9W आउटपुट की आवश्यकता है। और अंत में, जबकि LXORY एक इनपुट के रूप में लाइटनिंग का समर्थन करता है, यह ऐप्पल के एमएफआई प्रोग्राम के माध्यम से एक आधिकारिक लाइटनिंग उत्पाद के रूप में प्रमाणित नहीं है, जो उत्पाद की गुणवत्ता या उपयोगिता के लिए आमतौर पर एक महान संकेत नहीं है।

फिर भी, आप एक डबल चार्जिंग पैड प्राप्त कर रहे हैं जिसकी लागत 28.60 डॉलर है और आप किसी भी इनपुट का समर्थन कर सकते हैं। अगर आप धीमे चार्जिंग गति और एप्पल के आशीर्वाद की कमी की संभावित समस्याओं के साथ ठीक हैं, यह एक बहुत अच्छा सौदा है। उम्मीद है, अन्य वायरलेस चार्जर निर्माताओं नोट ले रहे हैं और भविष्य में सूट का पालन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here